लखनऊ: आपस में भिड़ी लड़कियां, बेहोश होने तक आशिक के एक्स को पीटती रहीं

लखनऊ में फिर से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे दो लड़कियों के बीच मारपीट हो रही है। यह पूरा मामला बाराबिरवा चौराहे के पास स्काई हिल्ट्न होटल के बाहर का है। यहाँ एक युवती अपनी सहेलियों के साथ नशे में धुत होकर अपने प्रेमी की पूर्व प्रेमिका को सड़क पर पीट रही है। ये सब देख वहां भीड़ इकठ्ठा हो गई। बता दें सभी लड़कियां नशे में थी।

मारपीट के दौरान पूर्व प्रेमिका बेहोश हो गई। जिसे पास के ही नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। यह वीडियो खूब वायरल हो रही है। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने युवक की पूर्व प्रेमिका की तहरीर पर आरोपी युवक, उसकी प्रेमिका और सहेलियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

आशियाना के इंस्पेक्टर धीरज शुक्ल ने बताया कि सोमवार रात होटल के बाहर कार से एक युवती निकली। इसी बीच नशे में धुत एक और युवक आया। जिसका नाम था रॉबिन सिंह और जो चिनहट निवासी है। उसी के साथ दो और युवतियां आई। इसी बीच दोनों की कार सवार युवती से गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। कार सवार युवती रॉबिन की पूर्व प्रेमिका होने का दावा कर रही थी। युवती को रॉबिन की महिला मित्रों ने लात घूंसों से जमकर पीटा। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने मुख्यमंत्री से की मदद की गुहार

युवती के कहने पर पुलिस ने रॉबिन और उसकी दोनों महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि कि रॉबिन ने प्रेम जाल में फसा कर उसका शरीरिक शोषण किया है। सोमवार को उसकी रॉबिन से होटल के बाहर मुलाकात हुई। उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर रॉबिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता आशियाना इलाके की रहने वाली है। उसने रॉबिन पर आरोप लगाया है कि रॉबिन ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। बता दें पीड़िता और रॉबिन 2016 में एक शादी समारोह में मिले थे। जिसके बाद दोनों के बीस दोस्ती हुई और दोनों में प्रेम हो गया।, उसने आगे बताया कि रॉबिन पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। जब उसकी सच्चे सामने आयी तो पीड़िता ने उससे दूरियां बनाना शुरू किया। इसी बीच प्रेमी अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कहकर फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर वह उसकी प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़ित युवती ने थाने के एक दरोगा पर रॉबिन का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक, रॉबिन के खिलाफ जब उसने थाने में शिकायत की तो दरोगा को जांच मिली। दरोगा उसे फर्जी दौड़ा रहे थे। वह समझौते का दबाव बना रहे थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि दरोगा की भूमिका की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper