Madhya Pradesh : मुख्यमंत्री करेंगे यूपीएससी में सेलेक्टेड अभ्यर्थियों का सम्मान, भोपाल में होगा कार्यक्रम

मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) में पहली बार संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में 38 विद्यार्थी चयनित हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज (बुधवार को) अपरान्ह 3 बजे भोपाल के मिंटो हाल में आयोजित कार्यक्रम “सफलता के मंत्र” में इन प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान करेंगे। कार्यक्रम में “प्रतिभाओं का परचम” पुस्तिका का विमोचन भी होगा। इसका प्रकाशन जनसंपर्क विभाग ने किया है।

कार्यक्रम से जुड़ेंगे लाखों अभ्यर्थी

सफलता के मंत्र कार्यक्रम से प्रदेश के लाखों विद्यार्थी जुड़ेंगे। कक्षा 11वीं और 12वीं के कुछ विद्यार्थी भी मिंटो हाल के कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे और अन्य माध्यमों से कार्यक्रम से जुड़ेंगे। विद्यार्थियों के लिए यह कार्यक्रम काफी उपयोगी रहेगा। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर कार्यक्रम को प्रसारित किया जाएगा।

भारत यात्रा पर आ रहे हैं, अमेरिकी नौसेना ऑपरेशन प्रमुख एडमिरल माइकल गिल्डे

मुख्यमंत्री करेंगे सभी को संबोधित

यूपीएससी में चयनित छात्र-छात्राओं द्वारा किए गए परिश्रम और प्राप्त सफलता की कहानी भी सुनाई जाएगी। सभी सफल विद्यार्थी से मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री चौहान संवाद करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अन्य विद्यार्थियों को संबोधन भी देंगे।

मंच पर होंगे अभ्यर्थी

“सफलता के मंत्र “कार्यक्रम में यूपीएससी में चयनित विद्यार्थियों को सम्मान पूर्वक आमंत्रित किया गया है। हाल ही में देश की महिला हॉकी टीम के सम्मान में हुए कार्यक्रम में भी सभी महिला खिलाड़ी मंच पर आसीन थीं। इसी तर्ज पर यूपीएससी के चयनित विद्यार्थी मंच पर उपस्थित होंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper