मध्य प्रदेश : बजरंगबली के दर पर पहुंचे कमलनाथ, बोले- सरकार कांग्रेस ही बनाएगी

भोपाल। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों के रुझान आने लगे हैं। 28 में से 22 सीटों के रुझाने सामने आए हैं, जिनमें से भाजपा 20 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस दो सीटों पर आगे हैं। शुरूआती रुझान भाजपा के पक्ष में दिख रहे हैं। वहीं परिणाम से पहले मप्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ राजधानी के कमला पार्क स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

मध्य प्रदेश

उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद पाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को कमला पार्क स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की। इस अवसर पर उनके साथ राज्यसभा सांसद विवेक तनखा और सांसद नकुल नाथ साथ मौजूद थे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कमलनाथ ने कहा कि आज का दिन मध्यप्रदेश के लिए और मेरे लिए महत्वपूर्ण दिन है। आज झूठ और सच का फैसला होगा। उन्होंंने कहा कि मुझे मप्र की 28 सीटों के मतदाताओं पर पूरा विश्वास है। मतदाता सच्चाई का साथ देंगे, वह मप्र का भविष्य सुरक्षित रखेंगे। शुरुआती रुझानों में भाजपा को बढ़त के सवाल पर कमलनाथ  ने कहा कि एक घंटे रुक जाइये, आश्चर्यजनक रिजल्ट आयेंगे। उन्होंने कहा कि गड़बड़ी का पूरा प्रयास हो रहा है, चुनाव में पैसों का, शराब का हर तरीके का उपयोग हुआ लेकिन सरकार कांग्रेस ही बनाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper