महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे कोरोना पॉजि‍टिव, लोगों से की टेस्‍ट करवाने की अपील

मुंबई महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे कोरोना पॉजि‍टिव पाए गए हैं। मुंबई में शासकीय आवास पर टोपे का डॉक्टरों के निर्देशानुसार इलाज किया जा रहा है। राजेश टोपे ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

महाराष्ट्र

जानकारी के अनुसार राजेश टोपे की तबीयत गुरुवार को ही खराब थी। इसी वजह से उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। गुरुवार देर रात राजेश टोपे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद राजेश टोपे ने सरकारी आवास पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। राजेश टोपे ने बताया कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। 

23 फरवरी को मथुरा में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

राजेश टोपे के साथ ही महाराष्ट्र कैबिनेट के जल संसाधन मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार सुबह ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। चिंता की कोई बात नहीं। वह चिकित्सकों के बताए गए नियम के अनुसार कार्य कर रहे हैं। जल्द ही वह फिर से सभी की सेवा में हाजिर मिलेंगे। उनके संपर्क में आए अन्य लोग भी अपनी जांच करा लें। वह जितना हो सकेगा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये काम करने की कोशिश करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा की सांसद रक्षा खडसे भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने भी ट्विटर के माध्यम से बताया कि अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper