महाराष्ट्र के मंत्री ने स्वीकारी क्रूज पार्टी में बुलाए जाने की बात, इस शख्‍स का लिया नाम

मुंबई मुंबई के संरक्षक मंत्री असलम शेख ने सोमवार को कहा कि यह सच है कि उन्हें कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था, जिस पर 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने छापा मारा था और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया था।

महाराष्ट्र

असलम शेख ने कहा कि हालांकि वह पार्टी में नहीं गए थे। रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक द्वारा किए गए खुलासे की पुष्टि करते हुए संरक्षक मंत्री ने कहा कि किसी काशिफ खान ने उन्हें पार्टी में आमंत्रित किया था, हालांकि वह उन्हें नहीं जानते हैं और न ही उनसे उनकी कभी बात हुई है इसलिए उन्होंने इस बात को और आगे नहीं बढ़ाया।

मंत्री ने मीडियाकर्मियों से कहा कि फिलहाल दो एजेंसियां ​​एनसीबी और मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही हैं और सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। मलिक जिस तरह से लगभग हर रोज खुलासे रहे हैं, उससे अब यह साफ हो गया है कि महाराष्ट्र में ‘महा विकास अघाड़ी’ की सरकार को बदनाम करने की यह उनकी सोची-समझी साजिश है।

उन्होंने विपक्षी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि “भाजपा की आदत की राजनीतिक लाभ लेने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों पर निराधार आरोप लगाने की है।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper