ममता बनर्जी के वैक्सीन वाले बयान पर बोली बीजेपी, क्रेडिट लेने की हो रही है कोशिश

ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद सियायत गर्म हो गई है। ममता बनर्जी ने अपने बयान में कहा था कि राज्य में सभी को कोरोना वैक्सीन फ्री में लगेगी। जिसके बाद बीजेपी ने कहा है कि केंद्र सरकार के काम का क्रेडिट लेना चाहती है।

उप्र: मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का शुभारंभ, गरीबों को मिलेगी बेहतर इलाज की सुविधा

कोरोना वैक्सीन को लेकर जहां एक तरफ देश का हर राज्य वैक्सीनेशन की तैयारी में जुट गया है। वहीं वैक्सीनेशन को लेकर राजनीति भी चरम पर है। जहां एक तरफ ममता बनर्जी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए बयान में कहा था कि वह राज्य में सभी को मुफ्त में वैक्सीन लगवाएंगी। तो वहीं बीजेपी ने ममता के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ममता बनर्जी केंद्र सरकार के काम का क्रेडिट लेने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि पहले चरण में तीस करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन फ्री लगेगी। टीकाकरण कार्यक्रम के शुरुआती चरण में सबसे पहले स्वास्थ्य कर्मियों, कोरोना वेरियरस को वैक्सीन लगेगी। इसके बाद पचास साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन की खुराक मिलेगी। पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को देश के सभी राज्यों के सीएम के साथ एक मीटिंग करेंगे। आपको बता दें कि सोमवार चार बजे कोरोना वैक्सीन को लेकर बैठक बुलाई गई है।

आपको बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन 16 जनवरी से सभी राज्यों में शुरु किया जाएगा। जिसे देखते हुए सभी राज्य कोरोना वैक्सीनेशन की पूरी तैयारियां कर ली है। राज्यों के सभी स्वास्थ्य विभागों में कोरोना वैक्सीन के लिए पूरी तरह तैयार है।

(नोट- ऐसी ही अन्‍य देश-विदेश की खबरों और रोचक जानकारियों के लिए आप हमें फेसबुक @vishwavartanews और ट्विटर @VishwavartaN पर फॉलो कर सकते हैं।)

Related Articles

Back to top button
E-Paper