ममता बनर्जी 28 अक्टूबर को जाएंगी गोवा, चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश

कोलकाता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गोवा दौरे से पहले शनिवार को विपक्षी दलों से अगले वर्ष पश्चिमी भारत में होने वाले विधानसभा चुनावों में एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मुकाबला करने का आह्वान किया।

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी 28 अक्टूबर को गोवा जाने वाली हैं जहां वह तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए कुछ दिन रुकेगीं। उन्होंने अपने टि्वटर पर लिखा, “मैं गोवा के अपने पहले दौरे पर 28 अक्टूबर को पणजी पहुंचूगी, मैं सभी निजी, संगठनों और राजनीतिक दलों से भाजपा और उसके विभाजनकारी एजेंडे को पराजित करने के लिए एकजुट होने का आह्वान करता हूं।”

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि गोवा के लोगों ने बहुत कष्ट उठाये हैं।

तृणमूल सुप्रीमो ने कहा, “हम मिलजुलकर गोवा में नयी सरकार का गठन करके एक नयी सुबह की शुरुआत कर सकते हैं जो गोवा के लोगों के लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध होगी।”

उन्होंने अपने गोवा दौरे से पहले शुक्रवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फ्लेरियो को तृणमूल कांग्रेस का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया था।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने एक बयान में कहा, “चार दशकों का राजनीतिक अनुभव रखने वाले गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फ्लेरिया ने लोगों की तरक्की के बड़े उत्साह से कार्य किये हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि उनके निर्देशन में तृणमूल कांग्रेस नयी ऊचाइयों पर पहुंचेगी देश के सभी नागरिकों और उनके लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्ष करती रहेगी।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper