ममता को लगा बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए TMC सांसद शिशिर अधिकारी

कोलकाता। विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भाजपा ने आज एक और बड़ा झटका दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पहल पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद शिशिर अधिकारी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

रविवार को पूरब मेदिनीपुर के एगरा में केन्द्रीय मंत्री अमित शाह की जनसभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद शिशिर अधिकारी मंच पर मौजूद रहे। जनसभा के दौरान अमित शाह की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद शिशिर को भाजपा की सदस्यता दिलाई। शिशिर शुभेंदु अधिकारी के पिता हैं। शुभेन्दु नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा के उम्मीदवार हैं।

इस अवसर पर अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।शाह ने कहा कि दीदी की सरकार ने बंगाल में किसी का भी भला नहीं किया। आप कम्युनिस्टों से परेशान थे, दीदी ने परिवर्तन का नारा दिया, लेकिन परिवर्तन हुआ है क्या ? उन्होंने कहा कि पहले भी घुसपैठिए आते थे और अब भी आ रहे हैं। उन्होंने बंगालवासियों से आग्रह किया कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनाएं, पांच साल में बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त कर देंगे। अमित शाह ने कहा, “बंगाल में हर जगह कट मनी है। गरीब के लिए 500 रुपये बहुत बड़ी चीज होती है। उन्होंने कहा कि इस बार टीएमसी के गुंडे आपको वोट डालने से रोक नहीं पाएंगे, दीदी के गुंडें आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे, उन्हें दिन में तारे दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे 130 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। 02 मई को जब भाजपा की सरकार बनेगी, हमारे कार्यकर्ताओं को मारने वालों को पताल से भी ढूंढ निकालेंगे।

इस अवसर पर शिशिर अधिकारी ने कहा कि उनका परिवार भाजपा के साथ है और रहेगा। बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी। अमित शाह के मंच के सांसद सचिव अधिकारी ने कहा कि बंगाल को अत्याचार से मुक्त करने के लिए परिवर्तन जरूरी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper