मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज डेट टली! जानिए क्या है मामला

मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरिज ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज डेट टल गई है। बताया जा रहा है कि वेब सीरीज ‘तांडव’ और ‘मिर्जापुर 2’ के लेकर हुए विवाद के कारण अमेजन ने द फैमिली मैन 2 की रिलीज को टाल दिया है। पहले यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

खबरों के मुताबिक  फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। क्योकि पता नहीं हैं कि इसको लेकर लोगों का कैसी प्रतिक्रिया है ‘द फैमिली मैन’ के सीज़न 2 में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे बवाल हो, लेकिन हर तरह के विवादों से दूर रखने के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज़ हुआ था और फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

‘बच्चन पांडे’ में इस दिग्गज एक्टर की हुई एंट्री, निभाएंगे विलेन का किरदार

सैफ अली खान की वेब सीरिज ‘तांडव’ के खिलाफ कई केस दर्ज होने के बाद अमेज़न प्राइम इंडिया की दूसरी वेबसीरिज ‘मिर्जापुर’ के निर्माताओं के खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया गया था। इसके साथ ही लोगों के बीच भी काफी आक्रोश देखा गया। जिके चलते अमेजन प्राइम हर कदम बहुत ही सोच समझ कर रख रहा है।

मनोज बाजपेयी की फिल्म की बात करें तो राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित द फैमिली मैन का पहला सीज़न 20 सितंबर, 2019 को रिलीज हुआ था। जिसमें लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।  इस वेब सीरिज में  मनोज बाजपेयी एक खुफिया अधिकारी श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं।

मनोज बाजपेयी के अलावा इस वेब सीरिज में  शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरी के अलावा साउथ स्टार सामंथा अक्किनेनी भी नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper