बीजापुर में नक्सलियों ने की चार ग्रामीणों की हत्या, तीन दिन पूर्व किया था अगवा

डेस्क। डेस्क। बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र के पीड़िया गांव से तीन दिन पूर्व अगवा पांच लोगों में से नक्सलियों ने चार की हत्या कर दी। एक अन्य ग्रामीण के बारे में कोई सूचना नहीं है। हालांकि पुलिस ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक़ परिजन और ग्रामीण भयभीत हैं और कोई गांव से बाहर नहीं निकल रहा है।

सूत्रों के मुताबिक़ सशस्त्र नक्सलियों ने शनिवार को गांव में आकर पांच लोगों को बंधक बना लिया था, जिन्हे वे पांचों ग्रामीणों को पुलिस मुखबिरी के आरोप में अपने साथ ले गए। जानकारी के मुताबिक़ नक्सलियों ने चार लोगों की हत्या कर दी, जबकि एक अन्य का कुछ पता नहीं है। जिन ग्रामीणों की हत्या की गई है, उनमें ग्राम सावनार के कुरसमपारा निवासी संदीप कुरसम, हेमलापारा निवासी रामा हेमला और ग्राम डोडीतुमनार व पीडिया के दो ग्रामीण शामिल हैं।

गंगालूर में मंगलवार को साप्ताहिक हाट था, लेकिन दहशत के चलते ग्रामसावनार, कोरचोली, नेण्ड्रा एवं तोड़का गांवों से कोई भी बाजार नहीं आया। जिन ग्रामीणों की हत्या नक्सलियों ने की है, उनके शवों को परिजनों ने दफना दिया। डर के मारे पुलिस को भी सूचना नहीं दी।

बस्तर आईजी सुंदरराज पी. ने बताया है कि चार ग्रामीणों की हत्या की बात मीडिया के हवाले से सामने आ रही है, लेकिन ग्रामीणों और मृतक के परिजनों ने अभी तक ऐसी कोई सूचना पुलिस को नहीं दी है। पुलिस फोर्स अपनी ओर से घटना का पता लगा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper