पुष्पक ट्रेन में हुआ शादीशुदा महिला का गैंगरेप, लखनऊ से मुंबई पहुंच रही थी महिला

लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक ट्रेन में एक शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. लखनऊ से मुंबई जा रही एक महिला के साथ आठ बदमाशों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया. महिला अपने पति के साथ लखनऊ से मुंबई सफर कर रही थी. शुक्रवार रात करीब 8 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया है.

पुष्पक ट्रेन

लूटपाट के इरादे से घुसे, फिर किया रेप

आठों बदमाश पुष्पक ट्रेन की स्लीपर बोगी डी-2 में इगतपुरी स्टेशन से लूटपाट के इरादे से घुसे. उसके बाद बदमाशों ने यात्रियों को जमकर लूटा और फिर उनकी नज़र अपने पति के साथ यात्रा कर रही महिला पर पड़ी. लूट के तुरंत बाद उन बदमाशों ने जबरन महिला का गैंगरेप किया. इगतपुरी और कसारा के बीच इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया. कसारा पहुँचते ही यात्रियों ने रेलवे पुलिस को घटना की जानकारी दी.

Uttarakhand : ढाई साल के बच्चे की मिली लाश, एक दिन पहले हुआ था घर से लापता

पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

जानकारी मिलते ही कसारा रेलवे की पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी और एक्शन लेते हुए सभी बदमाशों को धर दबोचा. मुंबई जीआरपी कि जानकारी के मुताबिक कल्याण पुलिस थाने में इस मामले को दर्ज कर लिया गया है.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

रेलवे पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. मुबई के कल्याण पुलिस थाने में बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 395, 397, 376(D), 354, 354(B) के तहत और भारतीय रेलवे एक्ट 37 & 153 के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper