मथुरा: हनी ट्रैप गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, युवती समेत चार गिरफ्तार

मथुरा पुलिस

मथुरा: जिले की रिफाइनरी पुलिस ने प्रेमजाल में फंसा लाखों रूपये ऐंठने वाले हनी ट्रैप गैंग के चार सदस्य महिला साथी सहित पकड़े है। इनके पास से हजारों की नकदी, दो कार और 6 मोबाइल बरामद किए हैं। यह गेंग न सिर्फ यूपी बल्कि हरियाणा, मध्यप्रदेश और आसपास के जिलों में सक्रीय था।

उप्र: RSS कार्यालय पर पथराव के मामले में तीन गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

पुलिस लाइन सभागार में बुधवार शाम एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि बुधवार को रिफाइनरी पुलिस ने हनी ट्रैप गैंग के सक्रीय सदस्य होडल के बैंडा पट्टी निवासी अमरपाल सारोत पुत्र मोहन राम, पलवल के सोल्डा गांव निवासी राजेश सिंह उर्फ राजू भाटी पुत्र चरन सिंह, फरीदाबाद के सरस्वती कालोनी निवासी जतिन साहू उर्फ जीतू पुत्र अशोक साहू एवं मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अम्बहा नगर निवासी दिव्या शर्मा पुत्र महेशचन्द्र शर्मा को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 15 हजार रुपये, दो कार और 6 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

उन्होंने बताया कि यह गैंग लोगों को लड़की से बात कराकर पहले बातों में फंसा लेते हैं। उसकी लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल करते हैं। यदि वह रकम नहीं देता है तो उसके खिलाफ बलात्कार का झूठा केस दर्ज कराकर समझौता के नाम पर रकम वसूलते हैं।

एक युवक को फंसाने पर गैंग का ऐसे हुआ खुलासा

विगत दिनों फरीदाबाद निवासी विक्की भाटी को इस गैंग ने हनी ट्रैप में फंसाने का प्रयास किया। विक्की भाटी ने कुछ समय पहले फरीदाबाद में अपनी काफी जमीन बेची है। उसके पास काफी पैसा आया था। तभी हनी ट्रैप गैंग के सदस्य अमरपाल राजेश सिंह उर्फ राजू भाटी, जतिन साहू उर्फ जीतू और उनकी महिला साथी दिव्या शर्मा ने फोन के माध्यम से उसे फंसा कर मथुरा बुला लिया। यहां उसकी अश्लील वीडियो बनाने के बाद गिरोह के सदस्यों ने 10 लाख रुपये की मांग की साथ ही बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी। ब्लैक मेलिंग के जाल में फंसा विक्की भाटी 10 लाख रुपये की रकम देने आ रहा था। तभी पुलिस ने गश्त के दौरान उसे पकड़ लिया। विक्की भाटी ने जब पुलिस को इस वाकया के बारे में बताया तो पुलिस ने गैंग को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और दस लाख रुपये देने के बहाने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper