कोरोना के साथ अब डेंगू की चपेट में आए मनीष सिसोदिया, मैक्स अस्पताल में भर्ती

मनीष सिसोदिया

दिल्ली कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस कड़ी में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ-साथ अब डेंगू भी हो गया है और उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट लगातार गिर रहा है। मनीष सिसोदिया को मैक्स अस्पताल शिफ्ट किया गया है। बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

ये भी पढ़ें- इटावा: पर्यटकों का लॉयन सफारी में शेरो को देखने का सपना इस दिन से होगा पूरा

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह बताया गया था कि COVID-19 संक्रमण का इलाज करा रहे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की हालत अब स्थिर है और अगले कुछ दिन में उनकी संक्रमण को लेकर फिर से जांच की जाएगी। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद से सिसोसिया होम आइसोलेशन में रह रहे थे, लेकिन तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें बुधवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा था कि वह कल से आईसीयू में हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। मंत्री को ऑक्सीजन की मदद दी जा रही है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। एलएनजेपी कोरोना वायरस के मरीजों के लिए एक कोविड-19 डेडिकेटिड अस्पताल है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था। हालांकि एक दिन पहले ही मनीष सिसोदिया को बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper