सीएम के आरोप पर भड़कीं मायावती, कहा- गलती सुधारकर न्याय दिलाने पर ध्यान दे सरकार

लखनऊ। हाथरस प्रकरण को लेकर सियासी सरगर्मियां चरम पर हैं। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विपक्ष पर जातीय दंगा भड़काने का आरोप लगाने पर पलटवार किया है। मायावती ने कहा कि सरकार विपक्ष पर आरोप लगाने के बजाय अपनी गलती सुधारे व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हो वरना जघन्य घटनाओं को रोक पाना मुश्किल होगा।

मायावती ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘हाथरस काण्ड की आड़ में विकास को प्रभावित करने के लिए जातीय व साम्प्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश का विपक्ष पर लगाया गया। उत्तर प्रदेश सरकार का आरोप सही या चुनावी चाल, यह समय बताएगा। लेकिन, जनमत की मांग कि हाथरस काण्ड के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने पर सरकार ध्यान केन्द्रित करे तो बेहतर’।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि वैसे हाथरस काण्ड को लेकर पीड़ित परिवार के साथ जिस प्रकार का गलत व अमानवीय व्यवहार किया गया उससे देश भर में काफी रोष व आक्रोश है। सरकार अब भी गलती सुधारे व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गम्भीर हो वरना जघन्य घटनाओं को रोक पाना मुश्किल होगा।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को सीएम योगी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में विदेशी फंडिंग की मदद से जातीय हिंसा फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रदेश को विकास के रास्ते से भटकाने में विपक्ष दंगों की साजिश रच रहा है। लेकिन, उनकी साजिशें कामयाब नहीं होंगी। इस पर विपक्षी पार्टियों ने सख्त प्रतिक्रया व्यक्त कि थी।

 

 

Related Articles

Back to top button
E-Paper