मायावती एक बार फिर बनेगी यूपी की मुख्यमंत्री : बसपा प्रदेश अध्यक्ष

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगली सरकार बसपा की होगी। मायावती एक बार फिर से यहां की मुख्यमंत्री बनेगी।

बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर बलिया के फेफना स्थित कार्यालय पर आयोजित सम्मान समारोह में संबोधित करते हुए कहा कि, “बसपा संस्थापक काशीराम साहब ने कहा था कि 21वीं सदी हमारी होगी। इसे साकार करने में सभी कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होगी। बसपा मुखिया को मुख्यमंत्री बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से तैयारी तेज कर दें।”

प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने कहा कि, “केंद्र एवं प्रदेश सरकार संविधान को नकार रही हैं। संविधान एवं लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई हैं। चारों तरफ अराजकता का बोलबाला है। आए दिन हो रही हत्याएं, लूट, दुष्कर्म आदि घटनाएं यह साबित करती हैं कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है।”

कहा कि, “अब लोग उम्मीद भरी निगाहों से बसपा मुखिया मायावती की तरफ देख रहे है। बसपा सर्वसमाज को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। राजभर समाज को यदि किसी ने सबसे अधिक मान-सम्मान दिया है तो वह बसपा है।”

पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ बसपा नेता अंबिका चौधरी ने कहा कि आमजन 2022 में बसपा मुखिया मायावती को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों एवं विचारों को जन-जन तक पहुंचाएं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper