उत्‍तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की ब्रांड एम्बेसडर बनी सांसद हेमामालिनी, सौंपा सहमति पत्र

मथुरा सिनेस्टार एवं मथुरा सांसद हेमामालिनी उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। उन्होंने गुरुवार ब्रांड एंबेसडर बनने के संबंध में अपनी औपचारिक सहमति प्रदान कर दी है।

हेमामालिनी

विदित रहे कि उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्र और सीईओ नागेंद्र प्रताप ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वृंदावन आगमन के दौरान विकास कार्यों में सांसद हेमामालिनी से सहयोग लिए जाने के लिए कहा था। इसी संदर्भ में परिषद के उपाध्यक्ष ने 17 फरवरी को हेमामालिनी को पत्र भेजा, जिसमें उपाध्यक्ष ने ब्रज भूमि के महात्म्य को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पुर्नस्थापित एवं पुर्नप्रतिष्ठित किए जाने को इस यात्रा में सांसद के सहयोग मांगा। परिषद के उपाध्यक्ष ने ब्रजभूमि के प्रति लगाव, राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर की ख्याति-उपलब्धियों का लाभ लेने के लिए उप्र ब्रज तीर्थ विकास परिषद का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का आग्रह किया।

उन्नाव : कड़ी सुरक्षा के बीच आज दफनाया जायेगा बुआ-भतीजी का शव, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

उपाध्यक्ष के इस पत्र के जवाब में सांसद ने गुरुवार को अपना सहमति पत्र प्रदान किया। उन्होंने परिषद के डिप्टी सीईओ पंकज वर्मा को वृंदावन स्थित आवास पर सौंपे सहमति पत्र में अवगत कराया कि उप्र तीर्थ विकास परिषद अच्छा काम कर रहा है, जिसका ब्रांड एंबेसडर बनने का परिषद का निवेदन मुझे सहर्ष स्वीकार है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper