IPL 2020: वॉर्नर पर भारी डि कॉक की पारी, मुंबई ने सनराइजर्स को 34 रनों से दी शिकस्त

मुंबई

शारजाह में खेले गए आईपीएल मुकाबले में डि कॉक की धमाकेदार पारी की मदद से मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया है। सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक की 67 रन की शानदार पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने रविवार को शारजाह में खेले गए आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 208 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। जवाब में हैदराबाद की टीम 174 रन ही बना सकी।

ये भी पढ़ें- त्योहार में घर लौटना होगा आसान, 15 अक्तूबर से चलेंगी पूजा स्पेशल ट्रेनें

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के 17वें मैच में रविवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को सात विकेट पर 174 रनों पर रोक दिया।

हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर ने 44 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 60 रन बनाए। उनके अलावा मनीष पांडे ने 30 और जॉनी बेयरस्टो ने 25 रन बनाए। मुंबई की ओर से ट्रेंट बाउल्ट, जेम्स पैटिंसन और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो जबकि क्रुणाल पांड्या ने एक विकेट लिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper