कांग्रेस में गोडसे भक्त को लेकर मचे घमासान पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

नरोत्तम मिश्रा

गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया की कांग्रेस में एंट्री से पार्टी में मची कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी के दिग्गज नेता मुखरता से विरोध कर रहे हैं। बाबूलाल चौरसिया की कांग्रेस में एंट्री के बाद से ही प्रदेश कांग्रेस दो धड़े में बंट गई है। एक धड़ा कमलनाथ तो दूसरा अरुण यादव के साथ है। कांग्रेस में मचे इस घमासान पर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है।

ममता बनर्जी ने अपने आवास पर बुलाई चुनाव समिति की बैठक, तेजस्वी यादव से करेंगी मुलाकात

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे के समर्थक को पार्टी में शामिल करने के मुद्दे पर मप्र कांग्रेस दो फाड़ हो गई है। इस मामले में कमलनाथ जी कुछ बोलने को राजी नहीं है। साफ हो गया है कि कांग्रेस के लिए महात्मा गांधी जी का महत्व सिर्फ वोट और नोट के लिए ही है।

पीएम मोदी ने दिया प्रश्नचिन्ह लगाने वालों को जवाब

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वैक्सीन लगवाने पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी जी ने कोरोना का टीका लगवाकर कोवैक्सीन की विश्वसनीयता पर प्रश्नचिन्ह लगाने वालों को जवाब दिया है। उन्होंने पहले वैक्सीन इसलिए नहीं लगवाई क्योंकि उनकी प्राथमिकता पहले फ्रंटलाइन वर्कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस की चिंता उनके नेताओं का परिवार रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper