मिर्ज़ापुर : फर्जी सीबीआई डीआईजी बने ठेकेदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिर्ज़ापुर। कटरा कोतवाली पुलिस ने फर्जी सीबीआई डीआईजी बनकर परिवार सहित विंध्याचल दर्शन पूजन करने पहुंचे ठेकेदार को गिरफ्तार किया है। कथित ठेकेदार ने दो दिन पहले प्रभारी एसपी को फ़ोन कर ठहरने के लिए व्यवस्था कराने की बात कही थी। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह पुतलीघर गेस्ट हाउस में ठहरने की व्यवस्था कराई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ठेकेदार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के सुखपुरी बन्नादेवी का रहने वाला बताया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जनपद के सुखपूरी बन्नादेवी निवासी राजेश सिंह पुत्र उदयवीर सिंह पैसे से ठेकेदार है। बताया जाता है कि 2 दिन पहले उसने मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक को फोन करके खुद को सीबीआई का डीआईजी बताते हुए परिवार सहित दर्शन पूजन करने के लिए आने को कहा साथ ही ठहरने की व्यवस्था कराने की भी बात कही। फिर क्या था, एसपी का निर्देश मातहतों के सिर आंखों पर। पुलिस ने और फर्जी डीआईजी के ठहरने की व्यवस्था कटरा कोतवाली क्षेत्र के पुतलीघर स्थित एक गेस्ट हाउस में करा दिया।

बताया जा रहा है कि किसी तरह मामला संदिग्ध होने पर पुलिस पड़ताल में जुट गई तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। खुद को सीबीआई का डीआईजी बताने वाला राजीव सिंह अलीगढ़ जिले का ठेकेदार निकला। कटरा कोतवाली पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper