मीरजापुर : बदमाशों ने पूर्व प्रधान को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

मीरजापुर। जिले के बलहरा मोड पर लघुशंका करते समय शुक्रवार की रात अज्ञात हमलावरों ने ढाबा संचालक पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। पूर्व प्रधान राजेश यादव के सीने में गोली लगी। ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक़ जिले के मडिहान थाना क्षेत्र के हरदी खुर्द गांव निवासी 47 वर्षीय पूर्व प्रधान राजेश यादव शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे स्कूटी पर सवार होकर बेलहरा स्थित अपने ढाबे पर जा रहा था। बेलहरा मोड पर वह अपनी स्कूटी खडी कर लघुशंका करने लगा।

इसी बीच मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी और मडिहान की ओर निकल गए। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो राजेश खून से लथपथ जमीन पर पडा था।

सूचना पर पहुंचे परिजन एवं पुलिस ने घायल को मंडलीय चिकित्सालय पहुचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीम जाच मे जुट गई है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper