मप्र में कांग्रेस के बंद का मिला जुला असर, भोपाल में पीसी शर्मा समेत कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

भोपाल बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि के विरोध में आज कांग्रेस ने आधे दिन के प्रदेशव्यापी बंद का ऐलान किया है। जिसका मिला जुला असर देखने को मिल रहा है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में कांग्रेसी कार्यकर्ता शहर भर में घूम-घूम कर दुकानों को बंद करा रहे हैं। राजधानी भोपाल के अरेरा पेट्रोल पंप बंद कराने गए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पार्षद गुड्डू चौहान समेत 11 कार्यकर्ताओं को हबीबगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाद में पीसी शर्मा और कार्यकर्ताओं को नई जेल भेज दिया।

कांग्रेस

भोपाल में सुबह 9 बजे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ बिट्टन मार्केट पहुंचे। यहां उन्होंने खुली दुकानों को जबरन बंद करा दिया। जबकि एक दिन पहले ही कांग्रेस की तरफ से बयान आया था कि दुकानें जबरन बंद नहीं कराई जाएंगी। इस दौरान जबरन दुकानें बंद कराने पर पुलिस ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पीसी शर्मा के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी गिरफ्तारी दी है। इस दौरान कांग्रेसियों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने शांतिपूर्ण तरीके से गिरफ्तारी दी है।

डब्ल्यूएचओ का बड़ा दावा, चमगादड़ से नहीं, इन जीवों के जरिए इंसानों में आया कोरोना वायरस

इंदौर में पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने दिया समर्थन

इंदौर में महंगाई के विरोध में कांग्रेस के बंद को पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने समर्थन दिया है। शहर के पेट्रोल पंप दोपहर 1 बजे तक बंद रहेंगे। इंदौर के राजवाड़ा पर कांग्रेसियों और दुकानदारों के बीच बंद कराने को लेकर विवाद भी हुआ।

ग्वालियर में स्कूटर पर निकले कांग्रेस विधायक

ग्वालियर में बंद को सफल बनाने के लिए कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार स्कूटर पर सवार होकर निकले। सैकड़ों कांग्रेसियों की टोलियां भी उनके साथ है। विधायक के साथ कांग्रेसियों की टोलियां शहर के अलग-अलग बाजारों में घूम-घूम कर बंद करा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper