भदोही : विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

भदोही। जनपद के ज्ञानपुर सीट से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा समेत तीन लोगों के खिलाफ एक युवती ने रविवार को गोपीगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने यह आरोप लगाया गया है कि वर्ष 2014 से विजय मिश्रा उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि छह साल पहले विधायक विजय मिश्रा ने अपने यहां गायन का कार्यक्रम कराने के लिए बुलाया था। जब कार्यक्रम के लिए वह कमरे में कपड़े बदल रही थी। इसी दौरान विधायक उसके कमरे में आ गये डरा धमकाकर उसका शारीरिक यौन शोषण किया। इसमें विधायक के अलावा विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा भी शामिल थे।

इसके बाद वर्ष 2015 में उन लोगों ने नौकरी लगवाने के बहाने से इलाहाबाद अल्लापुर बुलाया और वहां भी मेरा शारीरिक शोषण किया। उन लोगों ने एक वीडियो भी बनाया है। साथ ही यह धमकी दी है कि अगर वह किसी से कुछ बतायेगी तो उसे जान से मार दिया जायेगा। पीड़ित महिला ने सभी साक्ष्य पुलिस को सौंपे हैं।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि कि पीड़ित युवती ने इस मामले में कई साक्ष्य दिए हैं। प्रथमदृष्टया मामला महिला से जुड़ा होने के नाते सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है, दोषी पाये जाने पर सख्त कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

उल्लेखनीय है कि विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य मामले भी दर्ज हैं। अगस्त माह में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था। इस समय वह आगरा सेंट्रल जेल में बंद है।  

Related Articles

Back to top button
E-Paper