विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, उपचार के दौरान मौत

बरगी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे की मौत हो गई। संजय यादव के छोटे बेटे का नाम विभु यादव था उसने घर में खुद को कनपटी में गोली मार आत्महत्या कर ली। जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

आत्महत्या

संजय यादव के छोटे बेटे विभु यादव की उम्र १७ वर्ष थी। इस दौरान सीएपी गोरखपुर आलोक शर्मा ने बताया कि हाथीताल गोरखपुर निवासी विधायक संजय यादव के बेटे समन उर्फ विभु यादव ने घर के बाथरूम में करीब 4 बजे खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज़ सुनते ही परिजन तत्काल उसे लेकर भंडारी अस्पताल पहुंचे। उपचार के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।  

कांग्रेस का शिवराज सरकार पर आरोप, कमला नेहरु अस्पताल मामले में छिपाए मौत के आंकड़े

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित केसवानी ने बताया कि जिस हथियार से आत्महत्या की गई, वह अभी रिकवर नहीं हुआ है। पुलिस हथियार तलाश रही है। बरामदगी के बाद ही हथियार के लायसेंसी व गैर-लायसेंसी होने के संबंध में अधिकृत तौर पर कुछ कहा जा सकेगा। युवक ने किन कारणों से आत्महत्या का कदम उठाया, यह भी स्पस्ष्ट नहीं हो पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव समेत बड़ी संख्या में पार्टी के नेता अस्पताल पहुंच गए थे।  

Related Articles

Back to top button
E-Paper