मॉडल अंसी कबीर और अंजना शाजन का निधन, मरने के कुछ दिन पहले कहा था- अब जाने…

मॉडल अंसी कबीर का सड़क हादसे में निधन हो गया। अंसी मिस केरल 2019 और साऊथ इंडिया 2021 की विजेता रह चुकी हैं। अंसी के साथ अंजना शाजन की भी मौत हो गई है। वह मिस केरल 2019 की रनरअप रह चुकी हैं। दोनों एक ही गाड़ी में मौजूद थीं। दोनों की मौत सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे के दौरान हुई। अंसी कबीर और अंजना शाजन के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हैरानी में डाल दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दोनों मॉडल की मौत हो गई।

निधन

जानकारी के मुताबिक, अंसी और अंजना एक ही कार से अपने होमटाउन तिरुवनंतपुरम से कोच्चि एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में जा रही थीं। इस दौरान दोनों की कार जब व्यटिला-पलरिवट्टोम हाइवे पर पहुंचीं, तभी उनकी कार एक टू-व्हीलर से टकरा गई। इस दौरान कार ने अपना बैलेंस पूरी तरह खो दिया था, जिस वजह से गाड़ी सीधा पेड़ में जा टकराई। इस घटना में कार ऐसे चकनाचूर हो गई है कि कार को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

रजनीकांत को अस्पताल से दी गई छुट्टी, कहा, ”मुझे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और मैं ठीक हूं”

पुलिस ने बताया कि दोनों मॉडल्स के दत्त दो और पुरुष भी साथ थें। दोनों व्यक्तियों को कम्भीर चोटें आई हैं। जिस अस्पताल में अंसी और अंजना के शव को रखा गया है उस अस्पताल में दोनों पुरुषों को भर्ती कराया गया है। इस एक्सीडेंट के बाद अंसी के एक पोस्ट सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने कुछ दिन पहले अपने इंस्ट्रग्राम पर एक वीडियो शेयर किआ था। इस वीडियो में वह हरियालियों में घुतमि हुई नज़र आ रही हैं। जिसका कैप्शन अंसी ने लिखा था कि, ‘अब जाने का वक्त आ गया है।’ यह कैप्शन लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper