टेस्टी सांभर नहीं मिला तो माँ और बहन को उतारा मौत के घाट

कर्नाटक में एक शख़्स ने अपनी माँ और बहन की महज को महज इसलिए बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्होंने टेस्टी सांभर नहीं बनाया था। पूरा मामला कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ ज़िले का है जहाँ टेस्टी सांभर नहीं मिलने पर झगड़ा हो गया और शख्स ने अपनी माँ और बहन की हत्या कर डाली।

उतारा मौत के घाट

बता दें इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया आरोपी का नाम मंजूनाथ हसलर है। उसकी उम्र अभी 24 साल है। उसने अपनी 42 साल की मां पार्वती नारायण हसलर और 19 साल की बहन राम्या नारायण हसलर को मार डाला।

सास से छुटकारा पाने के लिए ज़हरीले सांप से करवाई हत्या, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा मामला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंजूनाथ एक शराबी था और वह शराब पीकर अक्सर घर में झगड़ा करता था। बुधवार को वो जब घर पहुंचा और खाना खाने बैठा तो उसकी अपनी बहन और मां से लड़ाई हो गई क्योंकि खाने में सांभर टेस्टी नहीं बना था। इसके अलावा वो इस बात का भी विरोध कर रहा था कि उसकी मां उधार लेकर उसकी बहन के लिए एक फोन खरीदना चाहती थी।

देसी कट्टे से मां और बहन को उतारा मौत के घाट

आरोपी और उसकी माँ पार्वती के बीच इन्ही सबको लेकर बहस हो गई। जिसपर मंजूनाथ आगबबूला हो गया और घर में रखे देसी कट्टे से अपनी मां और बहन को गोली मार दी। मामले का खुलासा मंजूनाथ के पिता के वापस घर लौटे पर हुआ। उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी और बेटी को बेटे ने मार दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper