मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंडा विक्रेता को मारी गोली, मौत

बलिया। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था का कोई पुरसाहाल नहीं है। मंगलवार देर रात शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में घर से दुकान पर सोने जा रहे दिव्यांग अजित कुमार गुप्ता (35) को मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। परिजन अजीत को घायलावस्था में जिला अस्पताल ले गये, जहां उपचार के बाद उसे वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया। वाराणसी ले जाते समय बुधवार की भोर में उसकी मौत हो गयी।

गड़वार थाना के रतसर कला निवासी पारसनाथ गुप्ता अपनी पत्नी व अपने दो पुत्रों अजीत कुमार गुप्ता और अरविंद गुप्ता के साथ आनंद नगर में किराये के मकान में रहकर बहादुरपुर में अंडे की दुकान चलाते हैं। दुकान को उनके दोनों बेटे ही चलाते हैं।

पारसनाथ गुप्ता के अनुसार अजीत का किसी से कोई विवाद नहीं था। प्रतिदिन की तरह खाना खाकर वह बहादुरपुर स्थित अंडे की दुकान पर सोने जा रहा था। तभी घर के पास ही सड़क पर अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मारकर फरार हो गये। वारणसी ले जाते वक्त उसकी मौत हो गयी है।

मृतक की बहन ने जिला अस्पताल पर लापरवाही बरतने व इलाज में देरी करने का भी आरोप लगाया है। उधर, पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके छानबीन शुरू कर दिया है। कोतवाल विपिन सिंह ने बताया कि अजीत की किसी से रंजिश नहीं थी। मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper