‘बच्चन पांडे’ में इस दिग्गज एक्टर की हुई एंट्री, निभाएंगे विलेन का किरदार

'बच्चन पांडे'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से अभिनेता अभिमन्यु सिंह की एंट्री हो गई है। अभिमन्यु सिंह  इस फिल्म में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। मूवी को लेकर अक्षय अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज का भी ऐलान किया था। ये 26 जनवरी 2022 (गणतंत्र दिवस) पर रिलीज होगी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया, ‘अभिमन्यु सिंह अक्षय के अपोजिट विलेन के रोल में नज़र आएंगे।’

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाले हैं। अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी पुष्टि की थी। शेयर तस्वीर में वह बिल्कुल अलग दिखाई दे रहे हैं, उनकी एक आंख अलग की चमकती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उनकी बियर्ड और गले का चैन विलेन का लुक दे रहा है।

अभिनेत्री कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय ने जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की। मार्च तक शूट जारी रहेगा। टीम को गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग करने की उम्मीद है।

गोविंदा के साथ फिल्‍म करेंगी काजोल? बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने काम न करने की बताई वजह

फरहाद सामजी के निर्देशन में, अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी नायक के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper