एमएस धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी, जानिए पूरा मामला

धोनी

3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन में काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। चेन्नई आईपीएल के 13वें सीजन में अभी तक 6 मैच में 2 मैंच जीत पाई है और 4 मैच हार गई है। शुरुआती 6 मैचों में से 4 मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेऑफ में पहुंचना थोड़ा मुश्किल हो गया है। इसी बीच खबर है कि सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी को रेप की धमकी मिल रही है।

ये भी पढ़ें- कहानी बिहार के उस सीएम की, जो बिना वोट मांगे 15 साल तक संभाली कुर्सी

KKR के खिलाफ मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर चेन्नई के खिलाड़ियों की जमकर खिल्ली उड़ाई गई। कुछ खिलाड़ियों को तो गालियां भी पड़ी। बुधवार को KKR के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद धोनी और साक्षी को इंस्टाग्राम पर रेप के धमकी भरे संदेश मिले। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब टीम को हार या खिलाड़ी की परफॉर्मेन्स को लेकर उसे ऑनलाइन गाली या धमकी मिली है।

बता दें कि KKR के खिलाफ मैच में 168 रन के टारगेट का पीछा करते हुए धोनी 12 गेंदों पर 11 रन बनाकर 17वें ओवर में आउट हो गए। इसके बाद CSK को 21 गेंदों पर 39 रन चाहिए थे लेकिन केदार जाधव की लचर बल्लेबाजी ने सारा समीकरण बदल दिया और टीम को अब तक खेले 6 मैचों में अपनी चौथी हार से दो-चार होना पड़ा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper