निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, अनूपपुर और शहडोल दौरे पर मुकुल वासनिक

निकाय चुनाव

भोपाल: मप्र में जल्द ही निकालय चुनाव संपन्न होने वाले है। वहीं तारीख के ऐलान से पहले ही कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है। विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद कांग्रेस निकाय चुनाव में जीत के लिए कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है। मप्र कांग्रेस प्रभारी मुकुल वासनिक इन दिनों प्रदेश दौरे पर है। जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति बना रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री का बंगाल दौरा, शाह के कई कार्यक्रमों को पुलिस ने नहीं दी इजाजत

आपको बता दे कि विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद कांग्रेस होने वाले निकाय चुनाव में जीत के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है। जिसके मद्देनजर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी आज अनूपपुर और शहडोल दौरे पर जाएंगे। इसके साथ ही मुकुल वासनिक वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके जीत की रणनीति बनाएंगे।

इसी क्रम में प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक शुक्रवार को अनूपपुर और शहडोल जिले के दौर पर रहेंगे। इस दौरान वासनिक विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे। बैठक में निकाय चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। प्रभारी मुकुल वासनिक के दौरे को लेकर कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है।

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक ने मंडला और डिंडौरी पहुँचे थे। जहाँ उनके द्वारा पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper