IPL 2020: किंग्स पर भारी पोलार्ड-पंड्या की पारी, मुंबई ने पंजाब को 48 रन से हराया

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस (MI) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच आईपीएल का मुकाबला खेला गया। जहां मुंबई ने पंजाब को 48 रन से हरा दिया है। पोलार्ड और पंड्या की धमाकेदार पारी की मदद से मुंबई ने 20 ओवर में 191 रन बनाए। इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने तेज शुरुआत की। लेकिन, बाद में पंजाब को मयंक, नायर और केएल राहुल के तौर पर तीन बड़े झटके लगे। ग्लेन मैक्सवेल और निकोलस पूरन ने कुछ देर पारी को जरूर संभाला, लेकिन फिर पूरन भी विकेट दे बैठे।

मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 70 रनों की पारी खेली। पोलार्ड ने 20 गेंदों में ताबड़तोड़ 47 रन बनाए। वहीं, हार्दिक ने भी 11 गेंदों में 30 रनों की अहम पारी खेली। मुंबई इंडियंस ने आखिरी तीन ओवरों में तेजी से खेलते हुए 62 रन जोड़ लिए। साथ ही, आखिरी ओवर में टीम ने 25 रन बनाए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही।

सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक पहले ही ओवर में आउट हो गए। इसके बाद, सूर्यकुमार यादव भी रन आउट होने के बाद पवेलियन लौट गए। शुरुआती झटकों के बाद रोहित शर्मा और ईशान किशन ने कुछ देर पारी संभाली, लेकिन फिर ईशान किशन आउट हो गए। रोहित शर्मा ने 70 रन बनाते हुए टीम की जबरदस्त वापसी करवाई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper