बहराइच: सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया नगर विधायक का जन्मदिन

नगर विधायक

बहराइच। उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार तथा नगर विधायक अनुपमा जायसवाल का जन्मदिन बुधवार को सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया। प्राचीन सिद्धनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान शिव का दर्शन करने के उपरान्त गुल्ला वीर मंदिर परिसर स्थित गौशाला पहुंची। नगर विधायक ने गायों को गुड और चारा खिला कर अपने जन्मदिन के कार्यक्रमों की शुरुआत की। उन्होंने गरीबों को लंच पैकेट व कंबल वितरित किया। शिविर कार्यालय अस्पताल चैराहे पर आयोजित कार्यक्रम में नगर के गणमान्य नागरिकों और उनके समर्थकों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

सदर विधायक ने कहा कि वह अपना जन्मदिन को सेवा समर्पण के रूप में मना रही है। वह गरीबों को हर मुमकिन सहायता पहुंचाने का प्रयास कर रही हैं। उसी कड़ी में बुधवार को वह गुल्लाबीर मंदिर पहुंची. जहां पर उन्होंने न केवल गायों को चारा खिलाया। साथ ही बाहर बैठे गरीब असहायों में लांच पैकेट के साथ कंबल का वितरण भी किया। पूर्व राज्य मंत्री ने कहा किवह हमेशा शहर के विकास के लिए समर्पित हैं। उन्होंने प्रातकाल सिद्धनाथ मंदिर में दर्शन व जलाभिषेक के बाद जिला अस्पताल में भर्ती मरीजो को फल वितरण किया। उन्होंने कहा कि सेवा भाव ही बेहतर जीवन जीने का जरिया है।

अमेरिका: मलेरिया पर बाइडन के वैश्विक समन्वयक बने राज पंजाबी, मिला ये जिम्मा

गुल्लबीर मंदिर में गायों को गुड चारा खिलाते हुए उन्होंने कहा कि गाय हमारी माता है। इसकी सेवा निष्ठा से करनी चाहिए। वह पूअर हाउस पहुंची। उन्होंने गरीबो में भोजन का वितरण भी किया गया है। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि अशोक जायसवाल, भाजपा महामंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा नेता जयप्रकाश मिश्रा, अजय प्रताप सिंह, डॉक्टर विवेक दीक्षित, ब्लाकप्रमुख प्रतिनिधि नबाबगंज डा. हरीशचंद्र, जिला पंचायत सदस्य संदीप जायसवाल, हरी गुप्ता, समेत सदर विधानसभा क्षेत्र से आए सैकड़ों की तादाद में समर्थक शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper