दराती से गला काटकर बुजुर्ग की हत्या, एसपी ने दिया घटना के जल्द खुलासे का आदेश

सीतापुर। शहर कोतवाली इलाके में घास काटने गए एक बुजुर्ग की दराती से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने गांव के गलियारे पर शव पड़ा देखकर घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी, सीओ व कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली इलाके के ग्राम शादीपुर निवासी शत्रोहन 65 पुत्र छेद्दू शनिवार की सुबह मवेशियों के लिए घास काटने निकला था। एक ढेर घास घर पहुंचाने के बाद वह दोबारा घास काटने के लिए चला गया। इसके कुछ देर बाद गांव के दक्षिण शादीपुर से उल्जापुर जाने वाले गलियारे पर शत्रोहन का रक्तरंजित शव पड़ा देखा गया। बुजुर्ग की उसी की दराती से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

घटना की जानकारी होते ही गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में पुलिस को अवगत कराया गया। सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह, कोतवाल टीपी सिंह भारी पुलिस बल समेत घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। इस बीच एसपी आरपी सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और ग्रामीणों से पूछताछ भी की। परजनों ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। एसपी ने घटना के जल्द खुलासे के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper