My Team 11 बनेगी ‘इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप’, सहवाग के साथ जुड़े ये दिग्गज

जयपुर। देश के अग्रणी फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म्स में से एक My Team 11 ने भारतीय टी-20 सीजन को लेकर ‘इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप’ नाम से अपना कैम्पेन लॉन्च करने की सोमवार को घोषणा की। इस कैम्पेन का उद्देश्य ‘इंडियन ब्रांड फॉर इंडियन पीपल’ के संदेश को बढ़ावा देना है।

My Team 11

भारतीय टी-20 सीजन में जो कैम्पेन चलेगा उसमें My Team 11 के ब्रांड एम्बेसडर वीरेंद्र सहवाग के साथ-साथ भारतीय टी-20 सीजन के लिए कैम्पेन के नए एम्बेसडर बनाए गए न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर डैनी मॉरिसन शामिल हैं। उनके अलावा जतिन सप्रू, संजना गणेशन, मयंती लैंगर, सुहैल चंडोक और सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर शामिल हैं।

सभी एम्बेसडर्स सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और ऑन-एयर विज्ञापनों में प्रशंसकों को घर बैठने, सुरक्षित रहने और My Team 11 के माध्यम से अपने पसंदीदा लीग से जुड़ने का आग्रह करते हुए दिखाई देंगे। लीग के दौरान वे चुनिंदा मैचों के लिए ऐप पर अपनी स्वयं की फैंटेसी टीम बनाते My Team 11 भी दिखेंगे, जिसका उद्देश्य टूर्नामेंट में भारतीय यूजर्स को बेहतर विकल्प चुनने में सक्षम बनाना होगा।

कैम्पेन के एम्बेसडर डैनी मॉरिसन ने कहा, “मैं My Team 11 और उनके कैम्पेन ‘इंडिया की अपनी फैंटेसी ऐप’ के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं फैंटेसी गेमिंग का शौकीन हूं और दुनिया के सबसे बड़े टी20 के चलते फैंटेसी स्पोर्ट्स से जुड़ने का इससे बेहतर समय और क्या होगा माई टीम11 कुछ बहुत अच्छे काम कर रहा है और ऐप्लिकेशन के फीचर्स सही मायनों में यूजर-फ्रेंडली हैं।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper