अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मिस्ट्री-थ्रिलर ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मिस्ट्री -थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई यह फिल्म इसी साल 30 अप्रैल को रिलीज होगी। यह जानकारी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अभिनेता इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए दी।

बिपाशा बासु ने पति करण सिंह ग्रोवर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन कोट पहने हुए हैं और सिर पर ऊनी कैप और चश्मा लगाए हुए हैं। उनकी लम्बी दाढ़ी में गांठ लगी हुई है। फिल्म के इस पोस्टर में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी, अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूजा आदि भी नजर आ रहे हैं  फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ रिटायर्ड वकील वीर सहाय की भूमिका में हैं, जबकि इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन करण ओबरॉय  का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा भी लीड रोल में है, जो फिल्म में अमिताभ की बेटी दीया सहाय की भूमिका में होंगी। फिल्म के अन्य किरदारों में   अनु कपूर, रिया चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 30 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें, फिल्‍म में इन दोनों के अलावा कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, दृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफ़री ने किया है, जबकि इसका निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म है। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन एक  वकील की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले वह हाल ही आई ‘बदला’ में भी वकील का किरदार निभा चुके हैं। वहीं, इमरान हाशमी बिजनेस मैन के किरदार में दिखने वाले हैं। इस फिल्म से हाशमी -अमिताभ के कई अलग-अलग लुक वाली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper