Monday , April 15 2024

Nagaland HSLC Result 2016: थोड़ी देर में घोषित होगा नागालैंड HSLC 12वीं का रिजल्ट

nagaland_board_10th_exam_03_05_2016कोहिमा। NBSE HSLC Nagaland Board द्वारा जारी वक्तव्य के अनुसार नागालैंड बोर्ड मई 2016 के महीने में 12वीं के नागालैंड बोर्ड परीक्षा परिणाम आज यानी 3 मई को थोड़ी देर में घोषित होने वाला है। नागालैंड बोर्ड परीक्षा परिणाम 2016 की घोषणा से सम्पूर्ण नागालैंड में फरवरी और मार्च में आयोजित परीक्षाएं देने वाले लाखों छात्रों के लिए तनावपूर्ण प्रतीक्षा की अवधि समाप्त हो जाएगी।

नागालैंड बोर्ड हाईस्‍कूल परीक्षा परिणाम 2016, सम्पूर्ण विवरण के साथ jagranjosh.com पर देखे जा सकते हैं। नागालैंड बोर्ड की 12वीं कक्षा की परीक्षा देने वाले छात्रों की संख्या और पास प्रतिशत में लगातार वृद्धि एवं सुधार हो रहा है।

नागालैंड बोर्ड परीक्षा परिणाम परीक्षाएं समाप्त होने के 40 से 60 दिनों के भीतर घोषित कर दिया जाता है, लेकिन छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा परिणाम घोषित किये जाने की तिथि में किसी भी बदलाव के लिए तैयार रहें। यह तकनीकी या बोर्ड के नियंत्रण से परे किसी अन्य रुकावट की वजह से हो सकता है।

नवीनतम गतिविधियों की जानकारी रखना हमेशा फायदेमंद रहता है क्योंकि यह आपको अवसर देता है कि आप प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में अन्य सभी से आगे रहें। नागालैंड बोर्ड परीक्षा परिणाम 2016 की घोषणा के बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आप http://nagaland10.jagranjosh.com पर नियमित रूप से लॉग-इन करें और 12वीं के नागालैंड बोर्ड परीक्षा परिणाम के बारे में अद्यतन जानकारी प्राप्त करें।

नागालैंड बोर्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नागालैंड बोर्ड परीक्षा परिणाम 2016 उपलब्ध करायेगा। चूंकि लाखों छात्र, अभिभावक और शिक्षाविद परिणाम जल्द से जल्द देखने के लिए एक ही समय पर वेबसाइट पर क्लिक करेंगे। वेबसाइट पर ट्रैफिक बहुत अधिक होने की संभावना है, जिससे तकनीकी खराबी हो सकती है और जिसके परिणामस्वरूप रिजल्ट देखने में अवांछित देरी हो सकती है। खुद को किसी भी अवांछनीय स्थिति से बचाने के लिए, आप jagranjosh.com पर क्लिक करके आसानी से अपने परिणाम देख सकते हैं।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com