उन्नाव घटना पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने निकाली भड़ास, ट्वीट कर कही ये बात

स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा सामाजिक मुद्दे पर भी स्वरा बेहिचक अपनी राय जाहिर करती हैं। हाल ही में स्वरा ने यूपी के उन्नाव हुई दर्दनाक घटना,जिसमें तीन दलित नाबालिग लड़कियां जंगल में एक दुपट्टे से आपस में बंधी हुई मिली, जिनमें से दो लड़कियां मृत और एक बेहोश पाई गई है पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

साथ ही स्वरा ने सरकार पर सवाल भी उठाये हैं। स्वरा ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए  लिखा-‘महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के बाद भी जब दोषियों को सजा नहीं मिलती है तो ऐसा ही होता है।

सोशल मीडिया पर स्वरा का यह ट्वीट चर्चा में है। गौरतलब है उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव में तीन नाबालिग दलित नाबालिग लड़कियां जंगल में एक दुपट्टे से आपस में बंधी हुईं संदिग्ध हालत में मिली है, जिनमें से दो लड़कियां मृत और एक बेहोश पाई गई है। इस घटना में घायल युवती का इलाज कानपुर की रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है, लेकिन उसकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है।

स्विमसूट पहन पूल में चिल करती नज़र आईं सनी लियोनी, देखें बोल्ड तस्वीरें

वहीं  इस मामले को लेकर देश का सियासी माहौल भी गरमा रहा है। वहीं  इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। फिलहाल इस मामले की छान बीन चल रही है और उम्मीद की जा रही है कि इस घटना में जीवित युवती की हालत स्थिर होने पर इस पूरे घटनाक्रम की गुत्थी सुलझा सकत है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper