इन सिनेमा अवार्ड से नवाजे गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ओटीटी को हमेशा के लिए कहेंगे अलविदा

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नाम सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स में शुमार होता है, उनकी एक्टिंग को ना सिर्फ भारत बल्कि दूसरे देशों में भी सराहा जाता है। नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी अपने किरदार को इतनी जबरदस्त तरीके से निभाते हैं कि देखने वाला तारीफ किए बिना नहीं रह पाता है। 31 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी को सिनेमा में योगदान के लिए ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड’ दिया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन को हिंदी सिनेमा में अपने अहम योगदान के लिए ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड’ दिया गया है। नवाजुद्दीन को दुबई में आयोजित फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया । नवाजुद्दीन ने तलाश, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बदलापुर, मॉम, बजरंगी भाईजान, देख इंडियन सर्कस, द लंचबॉक्स, फोटोग्राफ मंटो जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय से अपना नाम बनाया है। इस अवार्ड्स नाइट के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा। ‘एक कलाकार के लिए, दर्शकों का आपके काम के लिए प्यार और सराहना देने से बड़ा कोई इनाम नहीं है।’

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की हुई ब्रेन सर्जरी, अभिनेता की स्थिति…

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा, “एक कलाकार के लिए दर्शकों का प्यार और उसके काम के लिए सराहना मिलने से बड़ा कोई इनाम नहीं है। मुझे दुबई में मेरे प्रति लोगों का इतना प्यार देख खुशी हो रही है।” इसी बीच खबर आ रही है कि नवाजुद्दीन ओटीटी को हमेशा के लिए अलविदा कहने के लिए तैयार हैं। एक्टर को लगता है कि ओटीटी पर बेहतर कंटेंट की कमी है। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper