एनसीबी ने अर्जुन रामपाल भेजा समन, 13 नवंबर को करेगी पूछताछ

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से बुधवार को एनसीबी ने पूछताछ की थी। गैब्रिएला को फिर से एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। ड्रग मामले में पूछताछ के लिए अभिनेता अर्जुन रामपाल को 13 नवंबर यानी शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने तलब किया है।

एनसीबी

एनसीबी की टीम ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के बांद्रा स्थित आवास की तलाशी ली थी। छापेमारी की कार्रवाई के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थी। तब एनसीबी ने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। बुधवार को पूछताछ के बाद गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को फिर से बुलाया गया है। वहीं अब अर्जुन रामपाल को शुक्रवार को एनसीबी के समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा है।

पिछले दिनों गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस डेमेट्रियड्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उसके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी। हाल में एनसीबी की टीम ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था। रविवार को उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। जुहू स्थित उनके तीन मंजिला बंगले से करीब 10 ग्राम ड्रग्स बरामद हुआ था। शबाना सईद को मंगलवार को जमानत दी गई थी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स रैकेट की जांच शुरू की है और अब तक बॉलीवुड की कई हस्तियां से पूछताछ हो चुकी हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सोहा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ हुई थी।

अर्जुन रामपाल की निजी जिंदगी की बात करें तो वह गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ लिव इन रिलेशन में रहते हैं। अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला 18 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने थे। अर्जुन रामपाल ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी रचाई थी। 2008 में दोनों अलग हो गए थे। मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां मायरा और माहिका हैं। मेहर से तलाक के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ रहते हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper