नानी के घर आई 2 मासूम बच्चियों के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

देश में मासूमों के साथ रेप जैसी घिनौनी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है, मामला लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र से है जहाँ एक पड़ोसी ने नानी के घर आई 2 मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसकी रिपोर्ट पुलिस में कराइ गई जिसके बाद पुलिस ने शिकायत की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर महज 5 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

परिवारवाले बच्चियों के साथ पहुचें स्थानीय नाका थाना

पूरा मामला लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र स्थित राजेंद्रनगर का है। जहां पर दो मासूम बच्चियां अपनी नानी के घर घूमने आई हुई थीं और मंगलवार देर रात पड़ोस में रहने वाले युवक ने नानी के घर आई दोनों मासूम बच्चियों के साथ रेप किया। जब पूरी घटना की जानकारी बच्चियों के परिवार वालों को हुई तब परिवारवाले दोनों बच्चियों के साथ स्थानीय नाका थाने पहुचें और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उधर पुलिस ने बच्चियों का मेडिकल कराकर परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

9 साल के बच्चे ने चिढ़ाया तो मामा को आ गया गुस्सा और फिर……

नाका थाने के इंस्पेक्टर मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper