सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता पहुंची घर, पुलिस कस्टडी में अचानक बिगड़ी तबीयत

भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता का एक नया वीडियो वायरल होने के बाद वह देर रात सांसद के काकोरी दुबग्गा स्थित आवास पहुंच गई। अंकिता के पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर मड़ियांव और काकोरी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गई। पुलिस ने अंकिता को कस्टडी में ले लिया और पूछताछ के बहाने अंकिता को लेकर काकोरी क्षेत्र के एक पुलिस चौकी पर चली गई।

अचानक अंकिता की बिगड़ी तबीयत

पुलिस कस्टडी में अचानक अंकिता की तबीयत बिगड़ गई। काकोरी पुलिस चुपचाप अंकिता को सिविल हॉस्पिटल के इमरजेंसी में छोड़कर चली गई। जबकि, अंकिता ने देर रात एक वीडियो वायरल कर अपना दर्द बयां करते हुए खुद को खत्म करने की धमकी दी थी। इसके बावजूद भी पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए अंकिता को हॉस्पिटल में छोड़ दिया और चली गई।

ये था पूरा मामला

गौरतलब है कि बीते 3 मार्च को आरोपित आयुष के ऊपर फायरिंग हुई थी। अपने बयान में सांसद पुत्र ने विरोधियों पर फायरिंग का आरोप लगाया था। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की तो सामने आया कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले आदर्श ने ही फायरिंग की थी। आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग कराने की साजिश रची, जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था और असलहा भी बरामद कर लिया था।आयुष का दर्ज हो चुका है बयान

आयुष गिरफ्तारी के डर से ट्रामा सेंटर से फरार हो गया था। इसके बाद हाइकोर्ट में अर्जी डाली थी। इसपर कोर्ट ने धारा 41ए के तहत आरोपित को नोटिस देकर पूछताछ करने के निर्देश दिए थे। आयुष पर मड़ि‍यांव थाने में खुद पर हमला कराने और साजिश रचने की एफआइआर दर्ज है। धारा 41 ए के तहत आयुष रविवार को मडियांव में बयान दर्ज कराने गया था। उसके बाद अंकिता थाने गई। मगर, तब तक आयुष वहां से जा चुका था। उसके बाद अंकिता का ये वीडियो वायरल हुआ।

Related Articles

Back to top button
E-Paper