निकिता को मिलेगा न्याय, दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा : मूलचंद शर्मा

नम आंखों से निकिता तोमर को सैकड़ों लोगों ने दी श्रद्धांजलि

फरीदाबाद की होनहार छात्रा निकिता तोमर की श्रद्धांजलि सभा रविवार को सेक्टर-2 स्थित कम्युनिटी सेंटर में आयोजित की गई। इस मौके पर शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बिटिया निकिता तोमर को दी श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बेटी निकिता को न्याय मिलेगा, उसके हत्यारों को कठोर से कठोर सजा मिलेगी, न्यायपालिका पर भरोसा रखें।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पुलिस ने बहुत ही थोड़े समय में आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया है। अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलेगा। कैबिनेट मंत्री बिटिया निकिता के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि पढ़ाई में हमेशा टॉपर रहती थी निकिता और जिस प्रकार से उसकी हत्या हुई वह इंसानियत और मानवता के खिलाफ है, जिसकी इतनी भत्र्सना की जाए, उतना कम है। इस मौके पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने भी निकिता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि एक प्रतिभाशाली छात्रा की दर्दनाक मौत की इतनी निंदा की जाए उतना कम है और सरकार व प्रशासन को इस मामले में कड़े कदम उठाते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने चाहिए।

वहीं क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़ के प्रधान राजेश रावत व हरेंद्रपाल राणा ने भी अपने-अपने वक्तव्यों में इस हत्याकांड की कड़ी निंदा करते हुए इस हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन को एक ऐसा उदाहरण पेश करना चाहिए, ताकि इस प्रकार की आपराधिक घटना करने का दुस्साहस दोबारा कोई अपराधी न जुटा सके।

उन्होंने पीडि़त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि निकिता एक प्रतिभाशाली बिटिया थी, जो भविष्य में देश में अपना नाम कमाकर उच्च मुकाम हासिल करती परंतु ऐसा नहीं हुआ और जो दुख जो क्षति तोमर परिवार को निकिता के जाने के बाद हुई है, उसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती, लेकिन पूरा समाज उनके साथ है और इस बिटिया को न्याय दिलाने के लिए कोई कमी नहीं रहने देगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper