Noida Murder : घर में घुसकर बदमाशों ने वकील को मारी गोली, वकीलों में गुस्सा कर सकते हैं प्रदर्शन

गाजियाबाद। थाना फेस-2 के इलाबास गांव में बीती रात को असलहाधारी बदमाशों ने घर में घुसकर एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। दुस्साहसिक तरीके से की हत्या के बाद जिले के अधिवक्ताओं में रोष व्यक्त करते हुए अदालतों में कार्य का बहिष्कार किया।

घर में घुसकर

पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) हरीश चंदर ने बताया कि 28 वर्षीय अधिवक्ता निशांत पिलवान अपने घर में थे। बीती रात्रि में अज्ञात बदमाश घर में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गए। उन्हें गम्भीर दशा में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में पुलिस को पता चला कि निशांत का कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जांच में यह भी पता चला है कि निशांत का अपनी बहन के ससुराल पक्ष के लोगों से भी कुछ विवाद था। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Uttar Pradesh : प्रयागराज में दिन-दहाड़े भाजपा नेता को मारी गोली, भागे अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

वकील की हत्या के बाद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज भाटी ने रोष प्रकट किया है। बार एसोसिएशन के सदस्यों ने अदालत परिसर में मंगलवार को एक शोक सभा आयोजित की तथा काम का बहिष्कार करने का निर्णय किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper