अब चंडीगढ़ में वाणी कपूर के साथ आशिकी करेंगे आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी की लेकर चर्चा में है।फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की मजेदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। आयुष्मान ने फिल्म का ट्रेलर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, “आशिकी टाइम! ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।”

वाणी कपूर

कंगना रनौत को मिला पद्मश्री अवार्ड, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी बधाई

गौरतलब है कि फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर अहम किरदार निभा रही हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर कर रही हैं।

फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ आयुष्मान खुराना का ट्रांसफॉर्मेशन एक दम पंजाब के गबरू जवान जैसा है। इस लुक में आयुष्मान खुराना काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं। लोगों को भी आयुष्मान का ये लुक और किरदार जम रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म की कहानी के साथ-साथ आयुष्मान खुराना के लुक की भी जमकर तारीफ की है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper