अब कानपुर देहात में मिला नाबालिग लड़की का शव, एक हफ्ते से थी गायब

कानपुर। यूपी में कानून-व्यवस्था को कोई पुरसाहाल नहीं है। सरकार के तमाम दावों के बावजूद रोजाना हत्या और बलात्कार की घटनाये हो रहिओं हैं। शनिवार को कानपुर देहात में एक नाबालिग दलित लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। एक हफ्ते से लापता किशोरी के शव के अवशेष बरामद हुए हैं। ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

सूबे के कानपुर देहात के रूरा गहोलिया गांव में एक हफ्ते से गायब नाबालिग दलित लड़की का शव मिला है। परिजनों के मुताबिक़ गत 26 तारीख की सुबह उनकी बच्ची घर से शौच के लिए गई थी। काफी देर होने के बाद भी वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मृतका की मां का आरोप है कि उन्होंने बच्ची के गायब होने की शिकायत थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने लापरवाहीवश खोजबीन नहीं की।

शनिवार को दलित किशोरी के शव के अवशेष खेतों में पड़े मिले। सुचना पाकर मौके पर पहुंचे घर वालों ने किशोरी की पहचान उसके कपड़ों से की। किशोरी का शव मिलने की सूचना पर एसपी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि लड़की 26 तारीख को गायब हुई थी। इसकी रिपोर्ट 27 तारीख को दर्ज की गई थी। मृतका के पिता का कहना है कि उनके दोनों भाइयों ने ही बच्ची का अपहरण कर के उसकी हत्या कर दी है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हर एंगल से जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper