गांधी जयंती पर राहुल ने दी बापू को श्रद्धांजलि, कहा – मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को गांधी जयंती के मौके पर सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की जयंती पर बापू को नमन करते हुए कहा कि वे दुनिया में किसी से भी नहीं डरेंगे। राहुल ने यह प्रतिक्रिया गुरुवार को हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जाते समय यूपी द्वारा उन्हें रोकने और धक्का-मुक्की करने के संदर्भ में की है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गांधी जयंती पर ट्वीट किया, ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा… मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं.’ गांधी जयंती की शुभकामनाएं’। राहुल गांधी का यह वाक्य बापू का कथन है।

यह भी देखें : गांधी जयंती स्पेशल

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को हाथरस कांड पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत हजारों कांग्रेसी सड़कों पर उतरे। गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने हाथरस जा रहे थे। यूपी पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद राहुल गांधी पैदल ही निकल पड़े, पुलिस ने फिर रोक लिया और उनके साथ अभद्रता भी की, जिसमें राहुल गांधी गिर गए। इसके बाद राहुल गांधी समेत तमाम कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper