गौरी खान के बर्थडे पर फराह खान ने दी दुआएं, कहा- मां की ताकत पहाड़ों को हिला सकती है…

मुंबई। शाहरूख खान (Shahrukh khan) की वाइफ गौरी खान का आज 8 अगस्त को 51वां जन्मदिन है। लेकिन उनके लिये इस बार का बर्थडे एक गम में बदल गया है क्योंकि उनका बेटा आर्यन क्रूज ड्रग्स मामले में पुलिस कस्टडी में है। सबसे खास बात तो यह है कि गौरी खान के जन्मदिन के मौके पर ही उनके बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। ऐसे में कोरियोग्राफर फराह खान ने उन्हें इंस्टाग्राम पर जन्मदिवस की बधाई देते हुए आर्यन के लिये दुआ की है।

गौरी खान

फराह ने गौरी खान को कुछ यूं किया विश

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरूख खान और गौरी की एक अनसीन फोटो शेयर कर किया, शेयर फोटो में लिखा कि मां की ताकत किसी से कम नहीं! माता-पिता की दुआएं पहाड़ों और समुद्र को हिला सकती है। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौरी और शाहरुख की एक अनसीन फोटो शेयर किया है, इसे शेयर करते हुए उन्होंने गौरी को जन्मदिन की बधाई दी हैं, कहा गौरी खान मैं तुम्हारे लिए आज बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं।

बेटी सुहाना ने भाई आर्यन के लिये मांगी दुआएं

शेयर फोटो को देख आपके मन में ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि बेटा कस्टड़ी में है उसके बाद भी शाहरुख खान- गौरी के चेहरे पर एक मुस्कान झलक रही है, लेकिन उनकी यह मुस्कान खुशी नही बल्कि कैमरे को देखकर एक झूठमूठ की मुस्कान है जो बॉलीवुड के लिये बेहद मायने रखता है। फिलहाल शेयर फोटो में गौरी गॉर्जियस लग रही है तो वही शाहरुख डैशिंग लुक में नजर आ रहे है। आपको बता दें कि फराह खान से पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अपनी मां को जन्मदिन विश किया, और अपने भाई के लिये भगवान से सही सलामती की दुआ भी मांगी।

53 साल के हुए अभिनेता समीर सोनी, अभिनेत्री पत्नी नीलम ने खास अंदाज में दी बधाई

जाने आर्यन की कैसे हुई गिरफ्तारी

बता दें कुछ दिन पहले NCB ने मुंबई में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। इस गिरफ्तारी में क्रूज से कोकीन पांच ग्राम M.D, 21 ग्राम चरस, MDM की 22 गोलियां और 1,33,000 रुपये नकद जब्त किए किए गए थे। वहीं 3 अक्टूबर को NCB ने 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को अपनी हिरासत में लिया था । आर्यन पर ड्रग्स सेवन से लेकर ड्रग्स खरीदने तक का भी आरोप लगा है। इस मामले में आर्यन समेत 8 आरोपियों को क्रूज शिप ड्रग पार्टी मामले में मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा है। फिलहाल इस मामले में अगली सुनवाई अब NDPS कोर्ट के द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper