मानसून सत्र के पहले दिन ही 17 सांसद कोरोना पॉजिटिव, बीजेपी के 12

नई दिल्ली। मानसून सत्र की शुरुआत में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत की गई जांच में 17 सांसद कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। संक्रमितों में 12 सांसद भारतीय जनता पार्टी, दो वाईआरएस कांग्रेस, एक-एक शिवसेना, द्रमुक और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से हैं।

मानसून सत्र

इन सभी सांसदों की संसद परिसर में 13 से 14 तारीख को कोरोना संक्रमण से जुड़ी जांच की गई थी। संक्रमित होने वाले सांसदों में भारतीय जनता पार्टी के सुखबीर सिंह जौनपुरिया, मीनाक्षी लेखी, सुकांता मजूमदार, अनंत कुमार हेगडे, जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, विद्युत वरण महतो, प्रधान बरुआ, प्रतापराव पाटील, रामशंकर कठेरिया, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, सत्यपाल सिंह, रोडमल नागर, आरएलपी के हनुमान बेनीवाल, वाईएसआर कांग्रेस के गोडेती माधवी, एन रेड्डप्पा, द्रमुक के सेल्वम जी और शिवसेना के प्रतापराव जाधव शामिल हैं।

Also Read : पीएम मोदी का चीन को साफ संदेश, भारतीय सेना के पीछे पूरा देश खड़ा

बता दें कि संसद का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है। कोरोना महामारी के बीच होने वाले इस बार के सत्र में कई नियम और प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। संसद में काम करने वाले कर्मचारी सहित सदनों के सदस्यों की कोरोना जांच की जा रही है। इसी क्रम में इन सांसदों की जांच रिपोर्ट सामने आई है।

Also Read : भोपाल के तालाब में कुत्ते को फेंकने वाला शख्स गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
E-Paper