4 मंजिला इमारत गिरने से एक की मौत, 2 मजदूर मलबे में दबे

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में परवाणु के सेक्टर-2 में भरभरा कर 4 मंजिला इमारत दखते ही देखते गिर गई। बताय जा रहा है की इस मलबे में तीन मजदूर दबे हुए हैं। वहीँ एक मजदूर की मौत हो गई। दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। मौके पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है। वही प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। बिल्डिंग में कोई रहता नहीं था एकाएक यह बिल्डिंग धँस गई है।

जानकारी के अनुसार, यह एक बंद पड़ा उद्योग था, जिसकी हालत काफी जर्जर हो चुकी थी। इसमें मरम्मत का कार्य चल रहा था, जिसमें अधिक संख्या में मज़दूर मौजूद हो सकते हैं, लेकिन अभी संख्या को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। नगर परिषद परवाणु की अध्यक्ष अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर मौजूद है। दमकल कर्मचारी और पुलिस प्रशासन सभी राहत कार्य में जुटे है।

वैक्सीन के दोनों डोज़ लगवाने वाले सख्श को यहां शराब खरीदने पर मिलेगा 10% डिस्काउंट

इस बारे में नगर परिषद अध्यक्ष निशा शर्मा और पूर्व अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा ने पुष्टि कर कहा कि बचाव कार्य चल रहा है। इस 4 मंज़िले ईमारत में कितने लोग थे इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि सारा प्रशासन मौके पर मौजूद है। घटना में जानी नुक्सान कम से कम हो, इसके लिए आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper