एक साल की हुई शिल्पा-राज की बेटी समीषा, अभिनेत्री ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीषा आज एक साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा-‘तुम्हें मम्मा कहते हुए सुन रही हूं। आज तुम 1 साल की हो गई हो, ये मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा है।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की इस फिल्म में काम करेंगी एक्ट्रेस तापसी पन्नू

तुम्हारे पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक, तुम्हारी पहली स्माइल से लेकर पहली बार करवट लेने तक, हर पल खास है और तुम्हारे साथ हर दिन सेलिब्रेट करने की वजह भी है। हैप्पी फर्स्ट बर्थडे मेरा फरिश्ता, इस बीते हुए साल में ढेर सारा प्यार, खुशियां और हमारी जिंदगी में रोशनी रही। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।’

वीडियो में शिल्पा की बेटी समीषा फ्लोर पर बिछे कारपेट के ऊपर इधर- उधर घूमकर खेल रही हैं। अपनी बेटी समीशा से पूछती हैं समीशा किसका बेबी है,तो उनकी बेटी बोलती है मम्मा की। इस पर शिल्पा शेट्टी हंसने लगती हैं। इसके बाद शिल्पा अपनी बेटी समीषा को नो नो बोलने के लिए कहती हैं तो वह अपनी उंगली उठाकर प्यार से कहती हैं नो और फिर हंसने लगती है। शिल्पा ने समीषा की कुछ तस्वीरों को भी इस वीडियो में दिखाया है।’ सोशल मीडिया पर समीषा का यह प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने 22 नवम्बर ,2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और 21 मई,2012 को उन्होंने बेटे वियान को जन्म दिया था। इसके बाद 15 फरवरी,2020 को शिल्पा दुबारा मां बनी। उनके यहां सेरोगेसी के माध्यम से बेटी समीषा का जन्म हुआ। समीषा के आने से शिल्पा का परिवार पूरा हो गया। शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर समीषा के क्यूट वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper