विद्युत बिल निस्तारण न होने से राजधानी के अहम चौराहों पर हरी-लाल बत्ती का संचालन बंद

लखनऊ। राजधानी में गुरुवार को विद्युत बिल निस्तारण न होने के चलते 17 चौराहों पर हरी-लाल बत्ती का संचालन बंद हो गया है। यातायात प्रबंधन ने जांच की तो पता चला कि विद्युत बिल निस्तारण न होने के कारण ऎसा हुआ।

राजधानी के अहम चैराहों हजरतगंज, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, सिकंदर बाग, सीएमएस चौराहा, हनीमैन चौराहा, कठौता चौराहा, ग्वारी चौराहा, मनोज पांडे, एलडीए मोड़, अब्दुल हमीद चौराहा, कटाई पुल, राम राम बैंक, आईटी चौराहा, लाल बत्ती चौराहा, दरियाबाद चौराहा, परिवर्तन चौक और कचहरी चौराहा पर हरी-लाल बत्ती का प्रबंधन कुछ घंटों के लिए बंद हो गया।

राजधानी के अहम चौराहों पर हरी-लाल बत्ती का संचालन बंद होने से यातायात व्यवस्था बिगड़ गयी। स्थानीय थाने के पुलिसकर्मियों और यातायात प्रबंधन से जुड़े पुलिस कर्मियों ने यातायात व्यवस्था सम्भाली। यातायात पुलिस कर्मियों ने इस बाबत उच्च अधिकारियों और यातायात उपायुक्त ख्याति गर्ग तक सूचना दी।

इतने चौराहों पर एक साथ यातायात समस्या आने के बाद उसे सुचारु रुप से करने में समय लगा। यातायात से जुड़े अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये। इस दौरान कुछ भाजपा नेताओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी फोन से वार्ता का प्रयास किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper